Home > Sports > Cricket > करवा चौथ के लिए मैच की तारीख एक दिन आगे बढ़ाई

करवा चौथ के लिए मैच की तारीख एक दिन आगे बढ़ाई

BCCIनई दिल्ली- बीसीसीआई ने ‘करवा चौथ’ के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच फिरोजशाह कोटला मैदान पर होने वाले तीसरे वनडे मैच को 19 अक्तूबर के बजाय 20 अक्तूबर को कराने का फैसला किया है।

बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी और डीडीसीए के उपाध्यक्ष सीके खन्ना ने इसकी पुष्टि की कि बीसीसीआई ने उनका आग्रह स्वीकार कर लिया है।

खन्ना ने कहा, ‘‘हम बीसीसीआई के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने इस मैच की तारीख एक दिन आगे खिसकाने का आग्रह मान लिया। मुझे कार्यालय में इसकी पुष्टि के लिये स्वीकृति पत्र भी मिल गया है। ’’ खन्ना ने कहा, ‘‘हम बीसीसीआई के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने इस मैच की तारीख एक दिन आगे खिसकाने का आग्रह मान लिया।

मुझे कार्यालय में इसकी पुष्टि के लिये स्वीकृति पत्र भी मिल गया है। ’’ बल्कि डीडीसीए ने बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के को पत्र लिखकर उत्तरी भारत में मनाये जाने वाले इस त्योहार के कारण मैच के आयोजन में होने वाली व्यवहारिक कठिनाईयों के बारे में बीसीसीआई को बता दिया था। इससे टिकटों की बिक्री पर भी काफी असर पड़ता। [एजेंसी]




करवा चौथ के लिए मैच की तारीख एक दिन आगे बढ़ाई
India vs New Zealand: BCCI shifts Kotla ODI by a day due to ‘Karva Chauth’

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .