Home > State > Andhra Pradesh > पोर्न की लत से गुस्साए पिता ने काटा अपने ही बेटे का…

पोर्न की लत से गुस्साए पिता ने काटा अपने ही बेटे का…

हैदराबाद में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने अपने 19 वर्षीय बेटे की मोबाइल फोन पर फिल्म और पोर्न देखने की लत से क्रोधित होकर उसका दांया हाथ काट दिया। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मोहम्मद कयूम कुरैशी को सोमवार को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

अधिकारी ने बताया कि घटना पहाड़ी शरीफ क्षेत्र की है, जहां कुरैशी ने अपने सोते हुए बेटे खालिद के दांये हाथ को धारदार चाकू से काट दिया।

कुरैशी अपने बेटे की अपने काम और स्वास्थ्य को ताक में रखकर फिल्म और पोर्न देखने की आदत से खफा था। खालिद एक केबल ऑपरेटर के साथ काम करता है। कुछ दिन पहले, खालिद ने इस लत को लेकर पिता द्वारा आगाह करने के बाद कथित रूप से उसका विरोध किया था।

पुलिस ने बताया कि हाथ कलाई से थोड़ा ऊपर से काटा गया है, जिसके फिर से सही हालत में आने की उम्मीद न के बराबर है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही कोलकाता से मुंबई शिफ्ट हुई एक महिला ने सुप्रीम कोर्ट से पोर्न वेबसाइटों पर बैन लगाने की गुहार लगाई है। महिला ने सर्वोच्च अदालत को बताया है कि उसके पति की पोर्न देखने की लत के चलते उसकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो गई है।

द टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक महिला ने गुरुवार (15 फरवरी) को शीर्ष अदालत में इस बाबत हलफनामा दिया था। महिला एक गैर सरकार संस्था के लिए बतौर प्रबंधक काम करती है, उसका कहना है कि पोर्न देखने की लत के कारण उसके पति की पौरुष शक्ति भी खत्म हो गई और वह आपसी सहमति से तलाक के लिए दवाब डाल रहा था।

महिला ने कहा- ”ऐसा लगता कि जैसे मेरे पति को मेरे साथ प्राकृतिक यौन संबंध बनाने से डर लगता है, जिससे मेरी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो रही है।” महिला ने आगे कहा- ”मैं पोर्नोग्राफी की पीड़ित हूं, मैं बड़ी विनम्रता के साथ सम्मानीय अदालत के ध्यान में इंटरनेट पर पोर्न वीडियो से मची तबाही को लाना चाहती हूं।”

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .