Home > State > Bihar > SBI बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर लाखों लूटे

SBI बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर लाखों लूटे

breaking_news-teznews
मुज़फ्फरपुर- बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हथियारों से लैस बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक की एक शाखा पर धावा बोलकर 21 लाख रुपये लूट लिए. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

लूट की यह वारदात मुजफ्फरपुर के सदर थाना इलाके की है. जहां गोबरशाही चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई ) की ब्रांच है. बुधवार की सुबह जैसे ही बैंक शाखा खुली तो आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर बैंक में दाखिल हो गए.

बदमाशों ने हथियारों के बल पर शाखा प्रबंधक राजीव कुमार सहित अन्य बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया. और फिर बैंक से 21 लाख रुपये की नगदी लूटकर वहां से फरार हो गए.

पुलिस अधीक्षक (नगर) आनंद कुमार ने बताया कि वारदात के फौरन बाद बैंक अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची को पता चला कि लूटेरे बैंक शाखा के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी अपने साथ ले गए.

एसपी आनंद के मुताबिक पुलिस ने इस संबंध में लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाई है. अब बदमाशों को पकड़ने और पैसा बरामद करने की कोशिश की जा रही है.-एजेंसी

SBI बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लाखों लूटे

rs 21 lakh robbed in sbi branch of muzaffarpur of bihar
bank, sbi, bihar, police, muzaffarpur, crime news, case, gun

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .