Home > Crime > गुजरात : पॉर्न फिल्में देखकर बेटे ने किया मां के साथ रेप

गुजरात : पॉर्न फिल्में देखकर बेटे ने किया मां के साथ रेप

गुजरात के पालनपुर में 22 साल के एक युवक को उसकी 46 साल की मां के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने गुरुवार की रात अपराध को अंजाम दिया, जब उसकी मां घर में सो रही थी।

वह पीने के पानी के बहाने कमरे में आया और फिर उसने अपनी मां के साथ रेप किया। पुलिस ने कहा कि महिला मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन कोई नहीं आया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पड़ोसियों ने बताया , मां-बेटे में अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस के अनुसार, आरोपी देर रात तक मोबाइल फोन पर पोर्न देखने का आदी था। कई बार वह अपनी मां और 20 साल की बहन की उपस्थिति में पोर्न देखता था।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके बेटे ने पहले भी उससे संबंध बनाने के लिए कहा था। महिला ने आगे कहा कि वह घटना के बाद गहरे सदमे में चली और मानसिक रूप से परेशान थी।

महिला ने अपने पति को इस बारे में बताया, जो कि मजदूर था। उसने अपने बड़े बेटे को बुलाया और उसकी सलाह पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है। देश में एक के बाद एक रेप के मामले सामने आ रहे हैं।
इन मामलों में सख्त कार्रवाई के लिए सरकार कानून कड़ा करने के लिए अध्यादेश लेकर आई है। इन संशोधनों से महिला से दुष्कर्म के मामले में न्यूनतम सजा 7 साल से 10 साल तक, उम्रकैद तक बढ़ाई जा सकती है। Demo – PIC

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .