Home > India News > उधर जनआशीर्वाद रैली की तैयारी , इधर भाजपा पार्षद बैठी कीचड़ में !

उधर जनआशीर्वाद रैली की तैयारी , इधर भाजपा पार्षद बैठी कीचड़ में !

रतलाम : पार्षद सीमा टांक की चेतावनी पर निगम ने कोई ध्यान नही दिया और आखिरकार पार्षद सीमा टांक कीचड़ में ही धरने पर बैठ गई है ।

सीएम की जन आशीर्वाद रैली के पहले भाजपा पार्षद के इस धरने से सत्तापक्ष में हड़कंप मचा हुआ है ।पार्षद के साथ रहवासी भी धरने पर बैठे है ,जो भजन कर रहे है ।

शनिवार सुबह पटरी पार वार्ड क्रमांक 8 की पार्षद सीमा टांकने नगर निगम के WhatsApp ग्रुप पर शनिवार सुबह यह चेतावनी जारी करते हुए पार्षद सीमा टाक ने लिखा था कि आज (शनिवार ) 2:00 बजे तक मोरम एवं चूरी वार्ड में नहीं डलवाई जाती है तो वह उसी कीचड़ में धरने पर बैठ जाएगी।

पार्षद ने लिखा है महेश नगर में बच्चों को कीचड़ की वजह से बाहर नही निकलने दिया जा रहा है । लोग रो रहे है ,एव नगर निगम के जिम्मेदार हड़ताल का बहाना बना रहे है ।

पार्षद ने कहा कि आज दो घण्टे कीचड़ में धरने पर बैठेंगे ,शाम तक चुरी मुरम नही डाला जाता है तो रविवार वार्ड का कीचड़ ले जाकर नगरनिगम कार्यालय में फैंका जाएगा

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .