Home > India News > अमेरिका में महिलाओं की स्थिति अच्छी नहीं, लाइफ स्टाइल बदलना होगा : मंत्री चिटनीस

अमेरिका में महिलाओं की स्थिति अच्छी नहीं, लाइफ स्टाइल बदलना होगा : मंत्री चिटनीस

खरगोन : प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस रामकथा में शामिल होने खरगोन पहुंची।उन्होंने भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ता से चर्चा की। मंत्री ने कहा कि रामकथा होने के कारण खरगोन धर्म नगरी बन गई है। यहां आकर सभी सुख और आनन्द की अनुभूति कर रहे हैं। मंत्री चिटनीस ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अनुशासन को लेकर हिदायतें भी दी ।

मंत्री अर्चना चिटनीस ने कहा भारत में स्त्रिी की स्थिति सबसे अच्छी थी और आगे भी रहेगी। लेकिन अमेरिका जैसे देश में महिलाओं की स्थिति अच्छी नहीं है। पश्चिमी संस्कृति के कारण स्त्रियों की स्थिति कमजोर हुई है जो महिला को एक चीज बताते हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति कहते हैं कि मुझे स्त्री पंसद नहीं है तब भारत में इंदिरा गांधी जैसी सशक्त महिला प्रधानमंत्री बनी।

असम के स्वास्थ्य मंत्री हिम्मत विश्व शर्मा के विवादित बयान पर महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस ने कहा कि असम के स्वास्थ्य मंत्री ने क्या बयान दिया है मुझे मालूम नहीं उन्होंने कहा दूसरे जन्म का तो मुझे मालूम नहीं लेकिन इस जन्म में हमने लाइफ स्टाइल को ऐसा कर लिया है, कि हमने पोषण देने वाली कृषि को भूमि को ही दूषित कर दिया है। इस जन्म में हमारे भोजन में पेस्टिसाइड और फर्टिलाइजर जहर घुला है। ये बीमारी विकराल रूप ले रही है। आज लाइफ स्टाइल और खानपान में तब्दीली लाना होगा। उन्होंने कहा दुष्कर्म करने वालो को फांसी के लिए प्रारूप तैयार हो गया है। शीघ्र ही इस पर कंनून बनेगा।

 

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .