Home > India News > कोल्ड स्टोरेज में अचानक हुए विस्फोट से दो मौत

कोल्ड स्टोरेज में अचानक हुए विस्फोट से दो मौत

बुरहानपुर : बुरहानपुर के इच्छापुर में मप्र महाराष्ट्र बॉर्डर पर केला कोल्ड स्टोरेज में अचानक हुए विस्फोट के बाद तीन की अकाल मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया घटना के बाद महाराष्ट्र मप्र पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विस्फोट की जांच शुरू कर दी है।

बुरहानपुर जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर इच्छापुर के पास महाराष्ट्र सीमा के अंतुर्ली फाटे पर स्थित कोल्ड स्टोरेज लुकमान फ्रुट कंपनी जहां कच्चे केले को पकाने का काम किया जाता था। अचानक जोरदार विस्फोट के की आवाज से दहल गया। विस्फोट की आवास सुनकर ग्रामीण यहां जमा हुए बताया जा रहा है कि कोल्ड स्टोरेज में लगने वाली लिथियम गैस के सिलेंडर ऑटो से अनलोड किए जा रहे थे। तभी यह विस्फोट हुआ , विस्फोट इतना जोरदार था की लोडिंग रिक्शे का चालक व दो मजदूर की लाश के चिथडे उड कर कई मीटर दूर जा कर गिरे।

चुंकि घटना स्थल महाराष्ट्र सीमा में आने के चलते महाराष्ट्र पुलिस ने शवों को रिकवर कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया साथ ही एक्सपर्ट टीम को बुलाया गया है इसके बाद संभावित विस्फोट को रोका जा सके व विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा सके घटना की सूचना मिलते ही महाराष्ट्र के रावेद संसदीय क्षेत की सांसद रक्षा खडसे ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया घटना पर दुख जताते हुए मृतकों व घायलों को हरसंभव आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिया पुलिस ने लोगों को कोल्ड स्टोरेज से 200 मीटर से दूर कर दिया है बुलढाना जिले के मलकापुर से एक्सपर्ट टीम के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि कोल्ड स्टोरेज में और कोई मृतक तो नहीं है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .