Home > Crime > मोहल्ले वालों की शिकायत पर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

मोहल्ले वालों की शिकायत पर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

Sex racket busted

Sex racket busted

फाजिल्का- फाजिल्का के मोहल्ला कैलाश नगर गली नंबर 3 में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने रेड कर 3 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मोहल्ला निवासियों की शिकायत पर थाना सिटी फाजिल्का ने कार्यवाई करते हुए इस देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश किया है।

पुलिस कार्यवाही के बाद पता चला कि सुनीता रानी पत्नी मनोहर लाल अपने घर में यह धंधा चलाती थी और इनके साथ रानी पत्नी कृष्ण लाल फाज़िलका निवासी और सुमन पत्नी सतीश कुमार निवासी हनुमानगढ़ राजस्थान और अशोक कुमार पुत्र झांगी राम गांव डबवाला कला जिला फाज़िलका के तोर पर शिनाख्त हुई है और उन पर कार्यवाई करते हुए मुकदमा नंबर 64 जुर्म 3 ,4 ,5 इमोरल ट्रैफिक प्रिवेन्शन एक्ट के अधीन मामला दर्ज किया गया है।

मोहल्ला निवासियों ने बताया कि उनके मोहल्ले में सुनीता रानी के घर में काफी गलत आदमी औरतो का आना जाना लगा रहता था और यहाँ देह व्यापार का धंधा लम्बे समय से चल रहा था जिसकी शिकायत हमने पुलिस को की तो उन्होंने कार्यवाई करते हुए इन्हे गिरफ्तार किया है।

वहीँ मौके पर रेड करने पहुँचे पुलिस अधिकारी तिलक राज ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि यहाँ पर औरतें देह व्यापर का धंधा करती है सो हमने यहाँ छापेमारी की है और तीन औरतो को काबू किया है।

मोहल्ले वालों की शिकायत पर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
Fazilka: Sex racket busted, 3 women 1 man arrested

रिपोर्ट- @इन्द्रजीत सिंह

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .