Home > India News > नशा राज्य की जवानी, भ्रष्टाचार किसानी को खा गया- कांग्रेस

नशा राज्य की जवानी, भ्रष्टाचार किसानी को खा गया- कांग्रेस

Congress, Sunil Kumar Jakhar, Punjab, Vidhan Sabhaअबोहर- कांग्रेसी विधायक सुनील कुमार जाखड ने कहा कि नशा पंजाब की जवानी को खा गया और भ्रष्टाचार पंजाब की किसानी को खा गया, कांग्रेस सरकार आने पर 12000 करोड़ रूपए के गबन मामले में आरोपी अधिकारीयों की निजी सम्पति जब्त करके की जाएगी भरपाई !

आज अबोहर से कांग्रसी विधायक सुनील जाखड ने अबोहर अनाज मंडी का दौरा किया और किसानो से मुलाकात कर उनकी परेशनी सुनी, जाखड ने पंजाब सरकार को घेरते हुए कहा कि आज पंजाब में जो 12 हज़ार करोड़ रूपए का घपला अकाली-भाजपा सरकार के दौरान हुआ है उसकी वजह से पंजाब का किसान एक महीने से मंडियों में बैठा है ! खामियाजा किसान भुगत रहा है और इसकी जिम्मेवार पंजाब सरकार है !

उन्होंने कहा कि इस घपले का निपटारा तब तक नहीं होगा जब तक गोदामों में पड़े अनाज की जाँच नहीं होती ! उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि पहल पंजाब सरकार की है कि इसमें आरोपी अधिकारीयों के विरुद्ध कारवाई हो अन्यथा पंजाब में कांग्रेस की सरकार आने पर इन्ह अधिकारीयों की निजी सम्पति जब्त करके भरपाई की जाएगी !

कनाडा में कैप्टन अमरिंदर सिंह को रैली किये जाने की अनुमति वहा की सरकार द्वारा नहीं दिए जाने पर सुनील जाखड ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ‘ हर देश का अपना कानून है और कानून का आदर करना , मैं समझता हु कि हर किसी का फर्ज भी है और बनता भी है , तो ऐसे में कैप्टन साहब पर्सनल तौर पर वहा के लोगों से मिलेगे !

उन्होंने कहा कि एनआरआईज की बहुत समस्याए है, उनका गुस्सा भी है ! पंजाब सरकार के प्रति तो उसको चैनलाइज करके की उनके गुस्से का बिखराव ना हो जाये और पंजाब सरकार को एक बार फिर से मौका ना मिल जाये पंजाब को लूटने का, इसी उदेश्य से कैप्टन साहब वहा गए हुए है !

@इंद्रजीत सिंह

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .