Home > India News > सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कमरा खुलते ही इस हालत में मिली युवतिया

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कमरा खुलते ही इस हालत में मिली युवतिया

मेरठ : सूरजकुंड स्थित ओयो राज पैलेस में मंगलवार को एसपी सिटी ने छापा मारा। होटल से रूस की युवती समेत पांच युवतियों और एक ग्राहक को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस का दावा है कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था।

एसपी सिटी रणविजय सिंह के मुताबिक होटल में देह व्यापार चलने की सूचना मिली थी। मुखबिर की सूचना पर छापा मारा गया। होटल के पांच अलग-अलग कमरों में युवतियां मिलीं। एक कमरे से एक ग्राहक मिला। इनमें एक युवती रूस की नागरिक है। दो युवतियां कोलकाता और दो दिल्ली की हैं।

पूछताछ में सामने आया कि सोशल साइट्स पर फोटो भेजकर कस्टमर को होटल में बुलाया जाता था। रूसी युवती का 15 अक्तूबर तक का वीजा है। होटल मालिक मौके पर नहीं मिला। युवतियों से जानकारी लेकर उनके परिजनों को बुलाया गया है।

इन युवतियों की होटल में आईडी नहीं मिली। होटल के रजिस्टर में भी एंट्री नहीं मिली। वहीं, रूसी युवती ने अभी तक की पूछताछ में दिल्ली के एक परिचित का नाम बताया है। चारों अन्य युवतियों ने भी ऐसी ही बात कही। इस संबंध में थाना एएचटीयू पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी पकड़ीं युवतियां

एनएच-58 स्थित कई होटलों में पहले भी छापामारी में रूस की युवतियां पकड़ी जा चुकी हैं। इससे पहले एक होटल में रूस की तीन युवतियां पकड़ी गईं थीं।

वहीं, भैसाली बस अड्डे के सामने होटलों में कई बार युगल पकड़े जा चुके हैं। पुलिस अफसर होटल सीज करने या अन्य कोई सख्त कार्रवाई के दावे करते हैं। लेकिन बाद में स्थिति वही हो जाती है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .