Home > India News > अमेठी में राहुल गांधी ने लगाया जनता दरबार

अमेठी में राहुल गांधी ने लगाया जनता दरबार

अमेठी:कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं दौरे के दूसरे दिन यानी आज मंगलवार को राहुल गाँधी ने अतिथि कक्ष में जनता दरबार लगाकर लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी दौरे के पहले दिन राहुल गांधी अमेठी के जैंनबगंज ने किसानों के साथ बैठक कर उनकीसमस्याओं से रूबरू हुए थे और किसानों के साथ बैठक करने के बाद राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला था।

गेस्ट हाउस में लगाया जनता दरबार

गौरतलब है कि पार्टी की कमान संभालने के बाद ये उनका दूसरा दौरा है बता दें कि राहुल गांधी ने अमेठी दौरे के दूसरे दिन सुबह 9 बजे से गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाया इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने उनसे मिलकर अपनी समस्याएं बताईं ।फिर दोपहर लगभग 12 बजे वह सांसद निधि के कार्यो का लोकार्पण मझगंवा-जामो और जायस-जगदीशपुर रोड पर करेंगे फिर 3 बजे राहुल गांधी गौरीगंज कलेक्ट्रेट में सतर्कता एवम निगरानी समिति की बैठक करेंगे।

राहुल गांधी शाम 5 बजे अमेठी के रामनगर में जनसभा और राजर्षि रणंजय ग्लोबल विद्यालय का उद्घाटन करेंगे ये विद्यालय राज्यसभा सदस्य और अमेठी के रहने वाले डॉ.संजय सिंह के पिता के नाम पर है रामनगर संजय सिंह का गांव भी है इसके बाद वह अमेठी में पोर्टल पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे इसके बाद शाम 6 बजे वह रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाऊस चले जाएंगे।

मजार पर चादर चढ़ा कर मांगी मन्नत

राहुल गांधी ने अमेठी के जायस स्थित मौलाना हसन रजा की मजार पर चादर चढ़ाकर मन्नत मांगी इसके साथ ही गौरीगंज कलेक्ट्रेट में जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति में अमेठी के जन प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .