सुनंदा पुष्कर की हत्या हुई थी :दिल्ली पुलिस - Tez News
Home > State > Delhi > सुनंदा पुष्कर की हत्या हुई थी :दिल्ली पुलिस

सुनंदा पुष्कर की हत्या हुई थी :दिल्ली पुलिस

sunandaनई दिल्ली – कांग्रेस नेता और पूर्व विदेश राज्य मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की हत्या हुई थी । दिल्ली पुलिस ने यह सनसनीखेज खुलासा किया है। दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बी.एस. बस्सी ने मंगलवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर ने खुदकुशी नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी।

दिल्ली पुलिस ने अब इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस के इस खुलासे से उनके पति शशि थरूर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस उनसे अब और पूछताछ कर सकती है।

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बस्सी ने कहा कि 29 दिसंबर को दिल्ली पुलिस को मेडिकल बोर्ड ने रिपोर्ट दे दी थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि सुनंदा की मौत अप्राकृतिक थी । रिपोर्ट में दूसरी बात यह बताई गई है कि मौत जहर से हुई है। जहर खुद भी लिया गया हो सकता है या फिर उन्हें दिया भी गया हो सकता है। उन्होंने कहा कि आगे की तफ्तीश के लिए सैंपल्स को विदेश भेजा जाएगा।

गौरतलब है कि सुनंदा पुष्कर पिछले साल 17 जनवरी को साउथ दिल्ली के लग्जरी होटेल में संदिग्ध हालात में मृत पाई गईं थीं। तब उनकी खुदकुशी की अटकलें लगी थीं, लेकिन सुनंदा की विसरा रिपोर्ट ने दाल में कुछ काला होने के संकेत दे दिए थे।

पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि मौत के वक्त सुनंदा के पेट में न तो जहर था और नही किसी तरह की दवा। जबकि विसरा रिपोर्ट के नतीजे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से एकदम उलट थे, जिसमें कहा गया था कि सुनंदा की मौत ड्रग पॉइजनिंग की वजह से हुई थी। अब मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट ने भी इसकी पुष्टि की है।
:- एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com