BSF का खुलासा : हमलावर पाक की बॉर्डर एक्शन टीम में थे आतंकी - Tez News
Home > State > Delhi > BSF का खुलासा : हमलावर पाक की बॉर्डर एक्शन टीम में थे आतंकी

BSF का खुलासा : हमलावर पाक की बॉर्डर एक्शन टीम में थे आतंकी

Demo-Pic

श्रीनगर : कश्मीर में भारतीय सैनिकों के साथ पाकिस्तान ने जो बर्बरता की है उसे लेकर पूरे देश में गुस्सा है। इस बीच बीएसएफ ने खुलासा किया है कि जवानों पर घात लगाकर पाकिस्तान की जिस बैट टीम ने हमला किया था इसमें पाक सैनिकों के अलावा आतंकी भी शामिल थे। बीएसएफ ने कहा कि इस्लामाबाद की बॉर्डर एक्शन टीम के अलावा मुदहिद्दीन के आतंकी भी शामिल थे।

सीमा सुरक्षा बल के अतिरिक्त महानिदेशक के एन चौबे ने मीडिया को पूरी घटना का ब्यौरा दिया और बताया कि किस तरह पाकिस्तान की BAT ने लगातार फायरिंग व दो भारतीय जवानों के क्षत विक्षत शव का फायदा उठाया। चौबे ने कहा, ‘सीमा सुरक्षा के लिए कृष्णा घाटी में आर्मी और बीएसएफ की संयुक्त टीम तैनात की गयी थी। जब टीम नियमित मेंटेनेंश के लिए जा रही थी तब पाकिस्तान की ओर से अचानक हमले शुरू कर दिए। इस क्रम में बॉर्डर एक्‍शन टीम ने शहीद जवानों के शव को क्षत-विक्षत कर दिया। टीम में रेग्युलर आर्मी और मुजाहिद्दीन के प्रशिक्षित आतंकी थे।‘

उन्होंने आगे बताया, मैं इस पर आधिकारिक तौर पर कमेंट नहीं करना चाहूंगा। लेकिन हां, हरकोई इस बात को जानता है कि यह घटना पाकिस्तानी आर्मी चीफ के दौरे के बाद हुई।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com