Home > Entertainment > Bollywood > मोदी की आलोचना करने वाली एक्ट्रेस की बॉलीवुड को चुनौती

मोदी की आलोचना करने वाली एक्ट्रेस की बॉलीवुड को चुनौती

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज जहां नए साल के मौके पर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर कर रही हैं वहीं कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने न्यू ईयर की शुरुआत की है बॉलीवुड के रिएलिटी चेक से।

2 जनवरी को अपने ट्विटर हैंडल से श्रुति ने कोई बोल्ड तस्वीर शेयर नहीं की बल्कि ट्वीट कर लिखा- मुझे हैरानी होती है कि क्या बॉलीवुड कभी अपने गंदे राज उजागर करेगा? हॉलीवुड को खुलकर सामने आने में तकरीबन 25 साल लग गए। हमें शायद अभी 50 साल और लग जाएं।

अपने एक अन्य ट्वीट में 40 वर्षीय श्रुति ने ‘Time’s Up’ कैंपेन का भी जिक्र किया जिसे एक हॉलीवुड स्टार ने शुरू किया था। राजनीति, फना और ता रा रम पम जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं श्रुति ने वस्‍तु एवं सेवा कर (जीएसटी) पर केंद्र सरकार के स्‍टैंड को ‘अमीबा की तरह सदैव बदलने वाला’ बताया था।

श्रुति ने ट्विटर पर एक रिपोर्ट को कोट किया जिसमें कहा गया था कि ‘आज (24 अक्‍टूबर) को जीएसटी को 116 दिन हो गए, अभी तक इसमें 230 संशोधन हुए हैं। यानी हर दिन लगभग दो नए नियम।’ इसपर श्रुति ने लिखा कि ‘अमीबा की तरह हमेशा बदलने वाला।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सेल्‍फी विद डॉटर’ अभियान पर भी श्रुति ने तीखी टिप्‍पणी की थी। जून 2015 में श्रुति ने लिखा था, ‘परिवर्तन लाने के लिए सेल्‍फी कोई तरीका नहीं है प्रधानमंत्री जी, सुधार की कोशिश कीजिए। जो लोग पीएम के सेल्‍फी प्‍लान को डिफेंड कर रहे हैं उन्‍हें पता होना चाहिए कि बदलाव की जरूरत उन इलाकों में है जहां फ्रंट फेसिंग कैमरा फोन्‍स नहीं होते। प्रधानमंत्री जी, अपने सेल्‍फी ऑब्‍सेशन से बाहर आ जाइए। एक तस्‍वीर से ज्‍यादा बनिए।’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com