Home > India News > कुलगाम: सेना ने खुंखार आतंकी को किया ढेर

कुलगाम: सेना ने खुंखार आतंकी को किया ढेर

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है। बीती रात साझा ऑपरेशन में सेना ने दोनों ही आतंकियों को मार गिराया है। यह साझा ऑपरेशन सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने एक साथ मिलकर कुलगाम में किया था। जिन दो आतंकियो को मार गिराया गया है उनकी पहचान जीनत उल इस्लाम और शकील अहमद दार के रूप में हुई है। आतंकियों के पास से कई हथियार पाए गए हैं। काफी देर तक चले ऑपरेशन को सेना ने खत्म कर दिया है।

शनिवार शाम को एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी की इलाके में आतंकी मौजूद हैं, जिसके बाद सेना ने शाम को घेरेबंदी शुरू कर दी और ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चला दी, जिसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। जिसके बाद मौके से हथियार और बारूद बरामद किया गया है। मारे गए आतंकियों की पहचान हो गई है। इनमे से एक आतंकी जीनत उल इस्लाम है यह आईडी की विशेषज्ञ है और इससे पहले वह हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़ा था।

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को सेना ने बंदीपोरा में कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन यानी कासो लॉन्‍च किया था। जानकारी के अनुसार इलाके में काफी सारे आतंकी छिपे थे। सूचना मिलने के बाद सेना ने यह साझा ऑपरेशन किया था। सुरक्षाबलों ने लोगों के घर-घर जाकर सर्च ऑपरेशन किया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com