Home > Crime > ‘किसिंग बाबा’ का वायरल सच, युवती ने बताया साजिश

‘किसिंग बाबा’ का वायरल सच, युवती ने बताया साजिश

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भगवाधारी बाबा और उसके साथ एक युवती के दो फोटो वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक फोटो में बाबा किसी हाईवे पर कार के सामने युवती को किस कर रहा है। इस मामले में अब युवती सामने आई है और उसने पुलिस को शिकायत देकर इन तस्वीरों को वायरल करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

तस्वीरों में दिखने वाली युवती दिल्ली की रहने वाली है। 30 अगस्त को हौज काजी थाना पुलिस और अपराध शाखा को दी गई शिकायत में पीड़िता ने इन तस्वीरों को गलत बताया। पीड़िता ने कहा कि उसकी कुछ समय बाद शादी होने वाली है, इसलिए उसे बदनाम किया जा रहा है।

पीड़िता ने तस्वीरों में दिखने वाले बाबा हरमेल दास को जानने की बात स्वीकार की है। पीड़िता की मानें तो उसका अपने पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था। उसने पड़ोस में रहने वाले युवक पर फोटो वायरल करने का आरोप लगाया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसे धमकी देते हुए कहा था कि, ‘हर जगह तेरे पोस्टर लगा देंगे।’

वहीं फोटो वायरल होते ही आश्रम प्रबंधन ने एक बैठक की और हरमेल दास को दोषी मानते हुए उन्हें आश्रम से बाहर निकाल दिया, ताकि बरसों पुराने आश्रम की बदनामी न हो। हरमेल दास ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए किसी ने उनके खिलाफ साजिश रची है।

उन्होंने कहा, ‘मैं नहीं जानता कि ये कौन कर रहा है लेकिन मेरे साथ गलत हो रहा है, मुझे बदनाम किया जा रहा है।’ तस्वीरों में दिखने वाले अय्याश बाबा और युवती, दोनों ही खुद को बेकसूर बता रहे हैं। वह इस हरकत को उन्हें बदनाम करने की साजिश बता रहे हैं लेकिन इस मामले में सच की तस्वीर तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगी।

@एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com