Home > Adult > VIDEO: पहली बार सेक्स पर क्या सोचती हैं लड़कियां ?

VIDEO: पहली बार सेक्स पर क्या सोचती हैं लड़कियां ?

Reaches the age of women at the peak of sexज़्यादातर लड़कों के मन में यह सवाल रहता है कि लड़कियां पहली बार सेक्स करने के बाद क्या सोचती हैं। एक लड़का और एक लड़की के बीच शारीरिक संबंध बनाना बेहद नैचुरल बात है। एक उम्र के बाद दोनों को ही इसको लेकर उत्तेजना रहती है। मगर शायद आप यह नहीं जानते होंगे कि सेक्स को लेकर महिलाओं और पुरुषों की धारणा विपरीत ही रहती है।

कई पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होने वाले संबंधों की बातें अपने दोस्तों से शेयर करते हैंतो वहीं लड़कियां इसके बारे में बात करने से भी कतराती हैं। मगर ऐसा नहीं है की वह सेक्स करना नहीं चाहती, उन्हें भी सेक्स करना अच्छा लगता है।

भले ही हम शारीरिक संबंधों के बारे में बात करने से थोड़े हिचकिचाते हैं, लेकिन सभी को पता है कि यह एक नैचरल बात है। एक उम्र के बाद लड़की और लड़के दोनों को ही इसको लेकर उत्तेजना रहती है। जिस तरह पहली बार सेक्स करने के लिए लड़के उत्साहित रहते है उसी तरह लडकियां भी उत्साहित रहती है।

ज़्यादातर लड़कों के मन में यह सवाल रहता है कि लडकियां पहली बार सेक्स करने के बाद क्या सोचती है। इसी विषय को लेकर एक यू-ट्यूब चैनल ने वीडियो बनाया है। इस वीडियो में एंकर मुंबई की सड़कों पर लड़कियों से पूछ यही सवाल कर रही है। जवाब बेहद दिलचस्प है जिसे आप मिस नहीं कर सकते। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com