Home > India > व्हाइटनर से दम तोड़ता बचपन

व्हाइटनर से दम तोड़ता बचपन

Whitener's drugs childhood

demo pic

खंडवा [ TNN ] बाल संरक्षण सप्ताह पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते शिवसेना जिला प्रमुख गणेश भावसार ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। श्री भावसार ने कहा बगीचे नहीं, बच्चे प्लेटफार्मों पर भटकते।

शिक्षा का अधिकार  अधिनियम की धज्जियां शासकीय और निजी शिक्षण संस्थाएं क्यों धड़ल्ले से उड़ाने का साहस कर रही हैं यह देखना जनप्रतिनिधियों और जिले के प्रथम नागरिक का दायित्व है। आज भी संजीवनी जैसे आरोग्य केन्द्र होकर भी जब अभिभावक ही सामूहिक पलायन करते आदिवासी विकास खंड में देखे जा रहे हैं तो ऐसे बच्चों के पोषण और अध्ययन का क्या भविष्य होगा।

श्री भावसार ने समाज से आगे आने का आग्रह करते हुए कहा कि खंडवा जंक्शन पर उत्तर-दक्षिण, पूरब-पश्चिम सभी ओर से बच्चे काफी संख्या में गुमराह होकर, मानसिक रोग ग्रस्त तथा नशे की लत में पड़कर आते हैं ऐसे बच्चों के संरक्षण हेतु व्यापक जागरूकता और सक्रियता की आवश्यकता है।

शासन को नहीं दिखाई देता व्हाटनर का नशा करता, गुमराह, मानसिक रोगों से जूझता बचपन बाल संरक्षण सप्ताह में जनभागीदारी के बगैर ऐसे आयोजन निरर्थक है। समाज से आने वाली नस्ल के संरक्षण की अपील करते हुए श्री भावसार ने समाज से आगे आने का आव्हान किया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com