Home > Crime > पानीपत में मिली लापता स्नैप डील की महिला इंजिनियर

पानीपत में मिली लापता स्नैप डील की महिला इंजिनियर

Dipti-sarna-snap-deal-girlगाजियाबाद – उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल स्नैप डील के कार्यालय में कार्य करने वाली महिला इंजिनियर बुधवार की रात गायब हुई दीप्ति सरना को पुलिस ने हरियाणा के पानीपत से खोज निकाला है। दीप्ति को पानीपत से वापस उसके घर ले जाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल उन्हें भी यह पता नहीं है कि आखिर वह पानीपत कैसे पहुंची?

गौरतलब है कि ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी स्नैपडील में सॉफ्टवेयर इंजीनियर दीप्ति (23) बुधवार की रात गाजियाबाद के वैशाली से घर जा रही थी। इस दौरान उसने अपने पिता को फोन कर लेने आने के लिए कहा।

पिता समय से उसे लेने पहुंच भी गए थे लेकिन वह नहीं आई। इसके बाद पुलिस को इसकी खबर दी गई। पुलिस महकमा दीप्ति की तलाश में उस वक्त और सक्रीय हो गया जब खुद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर गाजियाबाद के एसएसपी धर्मेंद्र सिंह को दीप्ति की तलाश करने के लिए कहा है।
मुख्यमंत्री के इस ट़वीट के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आ गया। मेरठ जोन के आईजी भी शाम को गाजियाबाद पहुंचे और मोरटी के जंगलों की खाक छानी। उधर पुलिस की कार्रवाई से क्षुब्ध दीप्ति के परिजनों ने देर शाम हापुड़ रोड पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान जाम लगा रहे लोगों ने एसपी सिटी से धक्का-मुक्की भी की।

पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात दीप्ति वैशाली मेट्रो से अपने घर कविनगर के लिए चली थी। इस दौरान वह अपने पिता से फोन पर बात कर रही थी। हिंडन पुल के पास अचानक ही दीप्ति ने फोन पर पिता को बताया कि ऑटो चालक उसे गलत रास्ते पर ले जा रहा है। इसके बाद उसका फोन कट गया।

पुलिस ने रात में ही दीप्ति को काफी तलाश किया, मगर उसका कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने सर्विलांस का सहारा लिया तो दीप्ति के मोबाइल की लोकेशन मोरटी के जंगलों तक मिली। बृहस्पतिवार सुबह एसएसपी धर्मेंद्र सिंह कई थानों की फोर्स के साथ मोरटी गांव पहुंचे। मोरटी गांव में दीप्ति की तलाश की गई, नंदग्राम, राजनगर एक्सटेंशन और वैशाली मेट्रो स्टेशन के रूट पर चलने वाले 100 से अधिक ऑटो चालकों से पूछताछ की गई।
दीप्ति का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए उसके परिवार वालों ने जमकर प्रदर्शन किया। भाजपा नेता राजा वर्मा भी प्रदर्शन में शामिल हो गए। भाजपाइयों ने मांग की है कि दीप्ति की जल्द से जल्द बरामदगी की जाए।

एसएसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि लापता दीप्ति मामले में एसओजी मेरठ और एसटीएफ टीम को भी लगाया गया है। एसएसपी ने दीप्ति का पता लगाने के लिए 24 घंटे का समय मांगा। इसके बाद लोगों ने जाम खोल दिया।

करीब दो दिन बाद दीप्ति को गाजियाबाद पुलिस ने हरियाणा के पानीपत से बरामद कर लिया। हालांकि, दीप्ति वहां कैसे पहुंची इस बात का पता अभी नहीं चल पाया।

[आईएएनएस]
Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .