MP : बदमाशों ने ATM को बम से उड़ाया, चुरा ले गए लाखो रुपये

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, एटीएम में 22 से 23 लाख रुपये रखे हुए थे। जिन्हें लूटकर बदमाश फरार हो गए।


मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को बम से उड़ाकर 22 लाख रुपये चुरा लिए।

सिमरिया थाना के अंतर्गत शनिवार-रविवार की दरमियानी रात सिमरिया भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में दो अज्ञात नकाबपोशों ने गार्ड को तमंचे के दम पर बंधक बना लिया।

गार्ड को बंदी बनाकर चोरों ने एटीएम को डायनामाइट से उड़ा दिया और उसमें रखे लगभग 22 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

एटीएम में तैनात गार्ड सुखविंद्र चौधरी ने बताया कि रात को जब एटीएम का शटर बंद कर वह अंदर था तो उसी समय काले रंग की पल्सर बाइक से आए नकाबपोश दो बदमाशों ने शटर खोलने की कोशिश की।

गार्ड ने बताया कि अंदर से ताला ना होने के कारण मैंने शटर को गमछे की सहायता से बांध रखा था। जैसे ही उसे लगा कि कोई बाहर से शटर खोलने की कोशिश कर रहा है तो उसने तुरंत मोबाइल से 100 नंबर डायल करने की कोशिश की। लेकिन उसी समय शटर खुल गया और दोनों नकाबपोश अंदर आ गए।

उनमें से एक बदमाश ने गार्ड को तमंचा दिखाकर बंदी बना लिया और दूसरे व्यक्ति ने डायनामाइट से एटीएम में ब्लास्ट कर दिया। उसके बाद वो एटीएम में रखे 22 लाख रुपये निकाल कर फरार हो गए।

बाद में गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुट गई।

घटना के संबंध में एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, एटीएम में 22 से 23 लाख रुपये रखे हुए थे। जिन्हें लूटकर बदमाश फरार हो गए।

सूचना मिलने पर जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सीमाओं की नाकेबंदी कर दी है। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।