भाजपा सरकार बेचेगी पतंजलि ब्रांड के सामान !

Shivraj Singh Chouhan
Shivraj Singh Chouhan

भोपाल- अब वो दिन दूर नहीं जब मध्य प्रदेश में राशन के दूकानों पर सस्ते दामों पर पतंजलि ब्रांड के सामान बिकेंगे। मध्य प्रदेश सरकार इसके लिए सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) की दुकानों में सामान बेचने का फैसला कर सकती है।

राजधानी भोपाल में दो दिवसीय सहकारिता मंथन का शुभारंभ करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीडीएस की दुकानें, केवल गेहूं-चावल बेचने तक सीमित नहीं रह जाए, इसलिए पीडीएस की दुकानों को बहुद्देशीय बनाना है। अगर बाबा रामदेव के उत्पाद भी बेचना पड़ें तो पीडीएस की दुकानों में बेचे जाएं।

कुल मिलाकर शिवराज सिंह ने सरकारी दुकानों से रामदेव के मोटे मुनाफे वाले प्रॉडक्ट बिकवाने की भूमिका बनानी शुरू कर दी है। इससे पहले भी मप्र सरकार रामदेव को करोड़ों का फायदा पहुंचा चुकी है।

मध्य प्रदेश सरकार पतंजलि के उत्पाद राशन की दुकानों में बेचना चाहती है। इंडियन एक्सप्रेस अख़बार ने लिखा है कि बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भोपाल में कहा कि पतंजलि के उत्पाद बेचकर उचित मूल्य की दुकानें लाभ कमा सकती हैं।

बता दें कि बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ‘पतंजलि ब्रांड’ के नाम पर सीधा कारोबार कर रहे हैं। मोटे मुनाफे के साथ अपने प्रॉडक्ट बाजार में बेच रहे हैं। 2 साल में बालकृष्ण के पास 25600 करोड़ की संपत्ति जमा हो गई और शिवराज सरकार अभी भी उन्हें सन्यासी मानकर तमाम सुविधाएं लुटाए जा रही है।[एजेंसी]




भाजपा सरकार बेचेगी पतंजलि ब्रांड के सामान !