नेताजी से मांगी 50 लाख की फिरौती,धमकी भरा ऑडियो हुआ वायरल

अमेठी: सूबे की सरकार गुंडो और माफियाओ पर लगाम लगाने के लिये चाहे जितना प्रयास कर रही है लेकिन गुंडो और माफियाओ पर उसका कोई असर नही देखने को मिल रहा है।और हो ये रहा है कि आपराधिक किस्म के लोग कानून की धज्जियाँ उड़ाने मे कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है। इसी तरह अमेठी मे एक भठ्ठा मालिक के मुंशी से फोन पर फिरौती माँगे और मालिक को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। अमेठी मे अपराधियो पर लगाम नही लग पा रही जिसके चलते अपराधी खुलेआम बारदात को अंजाम देते हुए फिरौती माँग रहे है ।

क्या है मामला-
आज ये हो रहा है कि अमेठी के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के भोराई सिंह के पुरवा बेहटा मे बसपा नेता के डी सरोज का ईंट का भठ्ठा स्थिति है बसपा नेता के डी सरोज आरोप है की उनके भठ्ठे पर मौजूद मुंशी और चौकीदार को धमकी मिलती रही और इसकी शिकायत भी लिखित तौर पर थाने मे की जा रही थी लेकिन पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे हुये था और कोई कार्यवाई भी नही की और 28 को उनके मुंशी के नम्बर पर 7408088606 से 50 लाख की फिरौती माँगी गई और शिकायत करने पर जान से मरने की धमकी दी गई।मामला बढ़ते देख पुलिस नीद से जागी और शिकायत दर्ज कर लिया लेकिन इसके पहले कई शिकायत की गई लेकिन शिकायत दर्ज नही हुई ।

सूबे मे निजाम बदला तो सूबे के मुखिया के तेवर बदले-
और प्रदेश से अपराधियो का सफाया की मुहिम चलाने मे भी कोई कोर कसर नही छोडी और अपराधियो को समय समय पर चेतावनी भी देते रहे कि अपराधी या अपराध छोड दे या फिर प्रदेश छोड़ दे लेकिन हो ये रहा है कि आये दिन प्रशासन की ढिलाई कहे या फिर अपराधियो के हौसले बुलन्द है जिसके चलते आये दिन कोई ना कोई घटना करने मे सफल होते जा रहे है ।

बोले जिम्मेदार-
इस मामले मे जब मुंशीगंज थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होने बताया कि शिकायत मिल गई है जाँच की जा रही है एक लोग का नाम लिखित मे आया है कार्यवाई की जा रही है।
थाना प्रभारी मुंशीगंज विनोद कुमार मिश्रा

रिपोर्ट@राम मिश्रा