कमलेश तिवारी हत्याकांड : CCTV फुटेज से आरोपी बेनकाब

हिंदू समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या मामले में रविवार को लखनऊ के नाका इलाके में स्थित खालसा होटल में सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की तस्वीर सामने आई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने 17/18 अक्टूबर की रात 12 बजकर 8 मिनट पर होटल में चेक इन किया था।

वहीं 18 अक्टूबर की सुबह 11 बजकर 38 मिनट पर दोनों आरोपी भगवा कपड़े पहने होटल से निकलते हुए नजर आ रहे है। जबकि आरोपियों के हाथ में थैला भी नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि कमलेश के कातिल होटल के G-103 में रुके थे। मोइनुद्दीन और अशफाक के रूप में आरोपियों की पहचान हुई है। जिनकी तलाश पुलिस छापेमारी कर रही है।

इससे पहले आज पुलिस ने खालसा होटल से आरोपियों के खून से सने भगवा कपड़े बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि 17 अक्टूबर को आरोपियों ने होटल में कमरा लिया था।

वहीं, हत्यारों ने 18 अक्टूबर को वारदात को अंजाम देने के बाद होटल में जाकर खून से सना हुआ कुर्ता बदला था, जिसे पुलिस ने आज बरामद कर लिया है। मौके पर फोरेंसिक टीम कपड़ों की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, होटल के कमरे से भगवा कपड़े के अलावा मोबाइल फोन, सेविंग किट और आरोपियों के बैग बरामद किए गए हैं।

बता दें कि बीते 18 अक्टूबर को ही हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी।

इस हत्याकांड में गुजरात से तीन और यूपी से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यूपी के बिजनौर के दो मौलानाओं की भी भूमिका की जांच की जा रही है। वर्ष 2015 में इन दोनों मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वालों को डेढ़ करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की थी।