हिंदू महासभा ने कोरोना भगाने के लिए कराई गौ-मूत्र पार्टी, वायरस नष्ट करने का किया दावा

दुनिया भर के वैज्ञानिक और डॉक्टर कोरोना के कहर से बचाने वाली दवाओं की खोजबीन में जुटे हैं।

कातिल कोरोना पूरी दुनिया में कोहराम मचा रहा है और लोग इससे डरे हुए हैं। लेकिन भारत में स्थिति गजब है। देश में कहीं कोरोना को भगाने के लिए गौ-मूत्र पार्टी हो रही है तो कहीं 11 रुपये में कोरोना भगाने वाली दवा बांटी जा रही है। आइये आपको बताते हैं कि भारत में कोरोना के नाम पर क्या अजब-गजब हो रहा है –

देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार को अखिल भारत हिंदू महासभा ने कोरोना के कहर से बचने के लिए गौ-मूत्र पार्टी का आयोजन किया।

इस पार्टी के बकायदा पोस्टर और इनविटेशन भी बनाए गए थे जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। कुल्हड़ में लोगों को गौ-मूत्र पिलाया गया। यहां हर उम्र और धर्म के लोग गौ-मूत्र पीते दिखे।

गौरतलब है कि अखिल भारत हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि हैं। पार्टी के बाद महासभा ने यज्ञ से कोरोना वायरस को नष्ट करने का दावा भी किया गया।

आपको बता दें कि गौमूत्र से कोरोना के इलाज का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है। कोरोना वायरस से बचने के लिए ऐसे किसी भी बहकावे में ना आएं। अपने हाथ लगातार धोते रहें और साफ सफाई रखें।

वहीं दूसरी खबर लखनऊ से है। यहां से एक बाबा को गिरफ्तार किया गया है। यह बाबा ताबीज के जरिए कोरोना वायरस भगाने के दावा कर रहा था। अपनी दुकान के बाहर इस बाबा ने एक बोर्ड लगा रखा था। जिस पर 11 रुपये में कोरोना के इलाज की बात लिखी थी।

इस बोर्ड का फोटो वायरल होने के बाद लखनऊ की पुलिस ने फर्जी बाबा को धोखाधड़ी की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि अभी तक कोरोना से बचने का कोई भी टीका या दवा बाजार में मौजूद नहीं है। ऐसी अफवहों पर ध्यान न दें।