ट्रेन में सरेआम शारीरिक संबंध बनाने लगा प्रेमी जोड़ा, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेन में प्रेमी जोड़ा सरेआम अंतरंग संबंध बनाने में इस कदर मस्त था कि उन्हें इस बात की भी परवाह नहीं की कि वहां और भी यात्री मौजूद हैं। इतने में एक यात्री ने संबंध बनाने में मशगूल प्रेमी जोड़े का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

कुछ यात्रियों ने उन्हें बूस्टअप भी किया तो कुछ यात्री चिल्लाए और प्रेमी जोड़े को चेतावनी दी, लेकिन जोड़ा न माना।

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ‘मेट्रो यूके’ की खबर के मुताबिक, यह घटना ब्रिटेन के केटरहैम स्टेशन की है। ट्रेन में बैठे यात्री उस समय हैरान रह गये जब एक कपल ट्रेन में ही सबके सामने अंतरंग संबंध बनाने लगा। ट्रेन स्टेशन पर रुकी हुई थी।

सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात यह है कि प्रेमी जोड़े को इस बात की जानकारी थी कि लोग उन्हें देख रहे हैं व कोई उन्हें कैमरे में भी कैद कर रहा है, इसके बावजूद दोनों ने किसी की परवाह नहीं की और दिन के समय ही सबके सामने शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए।

फुटेज में देखा जा सकता है कि ट्रेन की खिड़की से यह जोड़ा अंतरंग संबंध बना रहा है। जो लोग दोनों का वीडियो बना रहे हैं वह हंसने के साथ ही उन्हें चीयर भी कर रहे हैं।

इस घटना के बारे में सरे के ब्रिटिश परिवहन पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि हम इस घटना की जांच कर रहे हैं। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।