Drishyam 2 Movie Review Know How Is Ajay Devgn Drishyam 2 Film Read Film  Review - अजय देवगन की दृश्यम 2 की फिल्म समीक्षा, जानें मूवी में क्या है खास  और कहां हुई चूकइतना रहा दृश्यम 2 का तीसरे दिन का कलेक्शन

दृश्यम 2 को ओपनिंग डे से ही दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रहे। रिलीज के पहले दिन दृश्यम 2 ने 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन काफी शानदार रहा। फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला है। दूसरे दिन 21.59 करोड़ रुपये की कमाई फिल्म ने की। फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक दृश्यम 2 ने अपने तीसरे दिन करीब 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 61.97 करोड़ रुपये हो गई है।

Drishyam 2 : क्या इस बार भी पुलिस को चकमा दे पाएगा विजय सलगांवकर,  सस्पेंस-थ्रीलर से भरा है ट्रेलर

दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

कोरोना काल के बाद बालीवुड फिल्मों का काफी बुरा हाल रहा। बॉलीवुड के कई बड़े सितारों की फिल्में फ्लॉप हुई है, लेकिन दृश्यम को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दृश्यम 2 इस साल की वीकेंड पर दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 40.38 फीसदी का इजाफा हुआ। इस फिल्म को शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं। फिल्म के सभी कलाकारों की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म के पहले पार्ट को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।