काजल राघवानी की बोल्ड अदा पर हर कोई हुआ फिदा, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ भोजपुरी Song

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारों का स्टारडम लगातार बढ़ता जा रहा है. यही कारण है कि आए दिन कई भोजपुरी गाने (Bhojpuri) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आ जाते हैं। वहीं बात करें अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) की तो उन्हें इंडस्ट्री का एक्शन हीरो और रोमांस किंग माना जाता है। हाल ही में पवन सिंह का एक पुराना गाना (Bhojpuri Song) जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है। इस गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) डांस और रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. इस गाने में काजल की बोल्ड अदाएं देखकर हर कोई उन पर फिदा हुआ जा रहा है।

हाल ही में ट्रेंडिंग बना हुआ ये भोजपुरी गाना सुपहिट फिल्म ‘प्रतिज्ञा 2’ का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने ‘गिर गईल ओढ़नी’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है। ये गाना है तो पुराना लेकिन अब तक सोशल मीडिया पर वायरल होता देखा जा रहा है. इस गाने को लोग कितना पसंद कर रहे हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। यहां देखिए काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांटिक गाना।

कुछ साल पहले रिलीज हुआ काजल राघवानी का गाना गिर गइल ओढ़नी गन्ना के खेत में यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है। गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। गाने में काजल राघवानी की गुलाबी रंग की ओढ़नी पवन सिंह के ऊपर उड़कर आ जाती है जिसके बाद दोनों खेत में रोमांस करते नजर आते हैं। गाने में काजल राघवानी अपनी हॉट अदाओं में ठुमके से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। काजल राघवानी नीले रंग और गुलाबी रंग के ड्रेस में पवन सिंह के साथ रोमांस कर रही हैं। गाने को अब तक 2 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने को पवन सिंह और कल्पना ने अपनी आवाज दी है। गाने को लिरिक्स और म्यूजिक दोनों विनय बिहारी ने दिया है। साल 2015 में गाने को भोजपुरी फिल्म यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।

भोजपुरी फिल्मों के धाकड़ एक्टर और सिंगर पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक है। एक ओर जहां पवन सिंह अपनी धाकड़ एक्टिंग और सिंगिंग से फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरे हुए हैं। वहीं काजल राघवानी भी अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों के दिलो में अपनी छाप बनाए हुए हैं।