पत्नी के थे 14 पुरुषों से नाजायज रिश्ते, पति ने सभी से मानहानि में मांगे 100 करोड़

ये मामला कोलकाता का है जंहा पत्नी के चरित्र पर पति को शंका थी, लिहाजा उसने अपने ड्राइवर से पत्नी की जासूसी करवाई। मगर, जब उसे पता चला कि पत्नी के एक दो से नहीं, बल्कि 14 पुरुषों के साथ अवैध संबंध हैं, तो उसके होश उड़ गए। बाद में उसने पत्नी के साथ अवैध संबंध रखने वाले प्रत्येक को कानूनी नोटिस भेजकर कुल 100 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा किया है। चौंकाने वाला यह मामला कोलकाता में सामने आया है।

पेशे से व्यवसायी पति का आरोप है कि इन पुरुषों के चलते उनका वैवाहिक जीवन तहस-नहस हो गया है और समाज में उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है। पति का दावा है कि उन्होंने अपने ड्राइवर की मदद से सारे सबूत भी जुटा लिए हैं। उन्होंने उन सभी 14 लोगों को अलग-अलग कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें कहा गया है कि इस नोटिस के मिलने के दो हफ्ते के अंदर अगर मानहानि की क्षतिपूर्तिं के बाबत रुपए नहीं दिए गए, तो कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

नोटिस में व्यवसायी ने लिखा-हाल में मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय रूप से पत्नी के संपर्क में रहते हैं। आप सभी को मालूम है कि वह विवाहित है। आपमें से बहुत से लोग मुझे उसके पति के तौर पर भी जानते हैं।

आप लोगों के इस अवैध क्रिया-कलाप से मेरा वैवाहिक जीवन तहस-नहस हो गया है। मैं तकलीफ में जी रहा हूं। समाज में मेरी प्रतिष्ठा भी नष्ट हो गई है। मानहानि के तौर पर आप सबको मुझे अगले दो हफ्ते के अंदर 100 करोड़ रुपये देने होंगे। ऐसा नहीं करने पर आप लोगों के खिलाफ कानून सम्मत तरीके से कदम उठाया जाएगा।