धनबाद के ये भाई-बहन इंटरनेट की दुनिया के स्टार बन गए, वीडियो हुआ वायरल

टिक टॉक प्लेटफॉर्म पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक और युवती परफॉर्म करती नजर आ रहे हैं। जो भी इस वीडियो को देखता है, कायल हो जाता है। वीडियो को लाइक और शेयर का सिलसिला जारी है। अब तक इस वीडियो को 90 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और शेयर किया है। कुसमाटांड़ के भाई-बहन अब इस वीडियो से टिकटॉक के स्टार बन गये हैं।

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले के बलियापुर प्रखंड के कुसमाटांड़ गांव के भाई-बहन का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। दोनों भाई-बहन ने मिलकर टिकटॉक पर एक डांस वीडियो बनाया है, जिसे करोड़ों लोगों ने देखा है और अभी तक इनके 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर बन चुके हैं। वहीं एक्ट्रेस मिनी माथुर को भी इनका ये डांस काफी पसंद आया। उन्होंने इसे ट्विटर पर शेयर भी किया।

दरअसल इन दिनों टिक टॉक प्लेटफॉर्म पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक और युवती परफॉर्म करती नजर आ रहे हैं। जो भी इस वीडियो को देखता है, कायल हो जाता है। वीडियो को लाइक और शेयर का सिलसिला जारी है। अब तक इस वीडियो को 90 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और शेयर किया है। कुसमाटांड़ के भाई-बहन अब इस वीडियो से टिकटॉक के स्टार बन गये हैं।

सनातन और उसकी बहन सावित्री के घर की आर्थिक हालत सही नहीं है। इस कारण से सनातन को छोटा-मोटा काम करना पड़ता है। सनातन ने बताया कि उसे बचपन से ही डांस करने का शौक है। उसने अपनी इस प्रतिभा को उभारने के लिए डांस क्लास ज्वाइन किया था, लेकिन माली स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण क्लास छोड़ना पड़ा। सनातन ने बताया कि हालांकि उसने डांस की प्रैक्टिस नहीं छोड़ी, बल्कि घर में ही खुद से इसे जारी रखा।

डांस के वीडियो को शेयर करते हुए मिनी माथुर ने ट्विटर पर लिखा, “हां, आज सुबह मुझे यही देखने की जरूरत थी। उन लोगों को बहुत सारा प्यार, जो 2020 में भी पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहे हैं।” मिनी के इस ट्वीट को लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वीडियो में भाई-बहन 1998 के गाने ‘मैंने दिल का हुकुम सुन लिया.’वीडियो को ट्विटर पर 34,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। जबकि TikTok पर इसे 3.9 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है साथ ही इसे हजारों लाइक भी मिल चुके हैं। सिर्फ मिनी माथुर ही इस डांस से प्रभावित नहीं हुईं बल्कि इतिहासकार राणा सफवी ने भी इसी वीडियो को ट्विटर शेयर किया है।