Home > Latest News > मोदी देश की जनता के साथ धोखाधड़ी के दोषी: जेठमलानी

मोदी देश की जनता के साथ धोखाधड़ी के दोषी: जेठमलानी

ram-jethmalani pm modi atteck
नई दिल्ली- मशहूर वकील राम जेठमलानी का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत की जनता के साथ धोखाधड़ी करने के दोषी है। जेठमलानी ने सोमवार शाम संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान मोदी ने विदेशों में जमा काले धन को जल्द से जल्द देश में लाने का लोगों से वादा किया था।

जेठमलानी ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने से लेकर अबतक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इस नेता ने अपना वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा, जर्मनी की सरकार ने स्विट्जरलैंड के बैंक में 1,400 खाताधारकों का नाम पाया है, जिनमें से अधिकांश भारतीय हैं और इसे बिना शर्त भारत के साथ साझा करने की पेशकश की है।

उन्होंने कहा, मोदी ने जर्मनी के चांसलर से दो बार मुलाकात की, इसलिए मैं पूछना चाहता हूं कि क्या उन्हें नाम मिले। उत्तर है नहीं। सेना के लोगों को वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) की सौगात देने का भी मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान वादा किया था।

उन्होंने कहा कि मोदी अपने वादे को पूरा नहीं कर सके। जब उन्होंने अरूण जेटली से इस संदर्भ में कहा तो उन्होंने कहा कि इसके लिए पैसे नहीं हैं। जेठमलानी ने कहा, मोदी ने अफ्रीका के लिए 10 अरब डॉलर की सहायता की घोषणा की है। यह उनका पैसा है क्या?

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .