सुशांत सिंह राजपूत की मौत: सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर सहित आठ लोगों के खिलाफ केस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई सितारों के खिलाफ विरोध के स्वर उठने लगे हैं। आरोप लगाए जा रहे हैं कि इन्हीं लोगों के पक्षपात के कारण Sushant Singh Rajput को आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा। जिन लोगों को विरोध हो रहा है उनमें सलमान खान और करण जौहर भी शामिल हैं। मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में फिल्म निर्माता – निर्देशक करण जौहर व अन्य के खिलाफ मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी (सीजेएम) मुकेश कुमार के कोर्ट में बुधवार को परिवाद दाखिल किया गया है।


यह परिवाद अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दाखिल किया है। अन्य आरोपितों में फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला,संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजन, टी-सीरीज के भूषण कुमार व फिल्म अभिनेता सलमान खान शामिल हैं। कोर्ट ने परिवाद को सुनवाई पर रखा है। इसके लिए तीन जुलाई की तारीख मुकर्रर की है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा के मुताबिक, मैंने आईपीसी की धारा 306, 109, 504 & 506 के तहत केस दर्ज किया है।
> Salman Khan

> Ekta Kapoor

> Kangana Ranaut

Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पटना में अलग-अलग जगहों पर युवाओं ने अपने आक्रोश का इजहार किया। पटना में सलमान खान और करण जौहर के पुतले फूंके गए। इसके अलावा मुजफ्फरपुर में करण जौहर के खिलाफ केस भी दायर किया गया है। पटना में कुम्हरार विकास मंच, अखिल भारतीय अपराध विरोधी मोर्चा व युवा संगठन की ओर से कदमकुआं और आयकर गोलंबर पर बॉलीवुड अभिनेताओं का पुतला दहन किया गया। पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष आशीष सिन्हा ने फिल्म जगत में तैयार हो रहे गुटों को समाप्त करने एवं सीबीआई जांच कराने की मांग की है।