सुशांत सिंह राजपूत के फैन 10वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बिहार के नालंदा जिले से खबर आ रही है कि 10वीं के एक छात्र ने सुशांत सिंह Sushant Singh Rajput की फिल्म देखने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ये घटना नालंदा जिले के चण्डी थाना इलाके के लोदीपुर गांव की है। परिजनों के मुताबिक, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर सुनने के बाद से ही उनका बच्चा काफी दुखी था। हालांकि, वो ऐसा कदम उठा लेगा इसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी।

10वीं के छात्र की आत्महत्या का ये मामला नालंदा में चंडी थाना इलाके का है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से झूल गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने के बाद उन्हें अनहोनी की आशंका हुई।

परिजनों के मुताबिक, तुरंत ही उन्होंने दरवाजा तोड़ा और जैसे ही कमरे में गए वहां की स्थिति देख दंग रह गए। इसके बाद चीख पुकार मच गई। परिजनों ने बताया कि जब से उसने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर सुनी थी तभी से मर्माहत था। बार-बार वह अपने दोस्तों और परिजनों से यही सवाल किया करता था कि हमेशा मुस्कुराते रहने वाला शख्स क्या फांसी लगा सकता है?

घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल ले आई। थानाध्यक्ष रितु राज कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। उन्होंने बताया कि छात्र अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से डिप्रेशन में चल रहा था इसी कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का निधन
इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम अभी कम ही नहीं हुआ था कि उनके परिवार में दूसरी घटना घट गई। लंबे समय से बीमार चल रही और रिश्ते में लगने वाली भाभी का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से बीमार थी सोमवार रात मलडीहा गांव में उनका निधन हो गया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दूसरे दिन सोमवार को उनके गांव मलडीहा में मातमी माहौल रहा। घर के लोग शोक में डूबे हुए हैं। गांव के लोगों ने आगामी दिनों में होने वाले लगन को टाल दिया है। एक पड़ोसी के घर 17 जून को पुत्र की शादी तय थी। उसे भी टाल दिया गया।

सुशांत सिंह के घर बरामदे पर बैठे अभिनेता के चाचा राम किशोर सिंह, देव किशोर सिंह एवं चचेरे भाई पन्ना कुमार सिंह नम आखों से सुशांत को याद कर रहे थे। खबरें सुनने और पढ़ने के साथ उनकी आंखों से बरबस आंसू निकल रहे थे।

सुशांत के भाई पन्ना कुमार ने बताया कि महज नौ बर्ष की आयु में उसने अपनी बहन की शादी में जमकर डांस किया था। उन्होंने बताया कि उस वक्त शादी समारोह में आये बुजुर्गों एवं अन्य लोगों ने उसकी प्रतिभा को देखते हुए कहा था कि यह बच्चा एक दिन अवश्य बड़े मुकाम को हासिल करेगा।
MORE UPDATE – Sushant Singh Rajput