गिरिराज सिंह को तेजस्वी यादव का जवाब, भारत उनके बाप का नहीं है

नई दिल्ली : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव न बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधा है। विरोधियों को पाकिस्तान भेजे जाने की बात को लेकर तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत किसी के बाप का देश नहीं है जो सबको पाकिस्तान भेज देंगे।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह कहते हैं कि वो सबको पाकिस्तान भेज देंगे। भारत किसी के बाप का देश नहीं है जो सबको पाकिस्तान भेज देंगे। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान भेज देने वाले बयान को लेकर तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर हमला बोला है। इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर गिरिराज सिंह को चेताया था था कि दलित, पिछड़े और अतिपिछड़े वर्ग के लोग एकजुट हो गए हैं, कॉलर पकड़ कर सारी ऐंठ निकाल देंगे।

इसके अलावा हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि ‘ऐई गिरगिटराज’ जमींदारी के दिन लद गए पर तुम्हारी जमींदारी नहीं गई। तुम्हारे बाप का जमीन है ये? दलित, पिछड़ा, आदिवासी, अल्पसंख्यक को पाकिस्तान जाने के लिए कहता है। 90 के पहले वाला बंधुआ समझे हो? अरे हम मूलनिवासी हैं! तुम जाओ पाकिस्तान!’

बता दें नवादा से मौजूदा सांसद गिरिराज सिंह को बीजेपी ने इस बार बेगूसराय लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। दूसरी ओर से इसी सीट से सीपीआई ने कन्हैया कुमार को उम्मीदवार बनाया है। इस सीट लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मतदान भी हो चुका है। कन्हैया कुमार की वजह से इस सीट पर भी लड़ाई मजेदार हो गए हैं। हालांकि जीत किसको मिलती है यह तो 23 मई को वोटों की गिनती के बाद ही पता चल पाएगा।