युवराज की भाभी बोली- पति ने कभी मेरे साथ सेक्स नहीं किया !

yuvras-bhabhi-akanksha-sharmaबिग बॉस’ के घर में अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल मैरिड लाइफ का खुलासा कर चुकीं आकांक्षा शर्मा इविक्ट होने के बाद भी चर्चा में हैं। अब उन्होंने अपनी पति और क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है।

– उनकी मानें तो चार महीने के रिलेशनशिप के दौरान जोरावर ने कभी उनके साथ सेक्स नहीं किया। वे सोते वक्त अपने बीच तकिया लगा लेते थे।

– स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में आकांक्षा ने खुलासा करते हुए बताया, “जोरावर और मैं किसी भी लेवल पर एक कनेक्ट नहीं थे। न ही मेंटली और न ही फिजिकली। जब भी हम कहीं बाहर जाते, सास (शबनम) साथ होती थी। वे अचानक कहती थीं, ‘हाथ पकड़ो, Kiss करो’, ऐसा कहीं होता है क्या। ये सब चीजें नेचुरली होती हैं। मेरे और जोरावर के बीच बमुश्किल बात होती थी। हालांकि, मैं अपनी प्रॉब्लम उनसे शेयर करने की कोशिश करती थी। लेकिन वे अपनी मां के पास जाकर सब उगल देते थे।”

-आकांक्षा ने बताया, “एक आदमी और एक औरत के बीच कुछ कम्फर्ट लेवल होते है। उन्होंने कभी मुझे औरत होने का अहसास नहीं कराया। उन्हें मुझे प्यार का अहसास कराना था। मैं तो उनके पास जाकर फोर्स नहीं कर सकती थी कि आओ सेक्स करो।”

-आकांक्षा के मुताबिक, वे और जोरावर एक ही बेड पर सोते थे, लेकिन बीच में तकिया लगा लेते थे। उनकी मानें तो जोरावर खर्राटे बहुत लेते थे। इसलिए अक्सर वे अलग-अलग फ्लोर पर ही सोना पसंद करते थे।