CM केजरीवाल ने खुद को किया आइसोलेट, बुखार की शिकायत पर करवाया जाएगा कोरोना टेस्‍ट

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच खुद मुख्यमंत्री की तबीयत खराब होने की खबर से दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है।


नई दिल्‍ली : देश की राजधानी दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। बुखार और गले में खराश के बाद उनका अब COVID-19 टेस्‍ट करवाया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, सीएम केजरीवाल को रविवार से ही हल्‍के बुखार की शिकायत है। इस वजह से उन्‍होंने दोपहर में होने वाली मीटिंग भी कैंसिल कर दी थी। उन्‍होंने खुद को आइसोलेट भी कर लिया है।

आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल रोज दोपहर में दिल्ली में कोरोना मामले को लेकर खुद मीडिया से बात करते रहे हैं। लेकिन बीते दिनों बुखार और गले में खराश की शिकायत के बाद आज उन्होंने दोपहर में होने वाली मीटिंग से खुद को अलग कर लिया है।

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच खुद मुख्यमंत्री की तबीयत खराब होने की खबर से दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है।

इस बीच सीएम केजरीवाल की सेहत को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। आपको बता दें कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री के आइसोलेशन में जाने का यह दूसरा मामला सामने आया है।

इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की कैबिनेट के एक मंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएम समेत 3 मंत्रियों को सेल्फ क्वारंटाइन में रखा गया है।

दिल्‍ली में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लॉकडाउन में ढील के बाद से प्रत्‍येक 24 घंटे में जारी होने वाले आंकड़ों में जबर्दस्‍त वृद्धि दर्ज की गई है।

रविवार को जारी आंकड़े के अनुसार, देश की राजधानी में 1282 मामले सामने आए थे। दिल्‍ली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 28936 तक पहुंच गया है।

वहीं, इस समय राष्‍ट्रीय राजधानी में वायरस के 17125 एक्टिव मरीज हैं, जिनका विभिन्‍न अस्‍पतालों में इलाज चल रहा है। जबकि अब तक कुल 10999 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं।