आतंकी हमले में CRPF के तीन जवान शहीद

 

कोरोना वायरस के कहर के बीच पाकिस्‍तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पिछले कुछ दिनों से पाकिस्‍तान की ओर से लगातार घुसपैठ की कोशिश की जा रही है।


उत्‍तरी कश्‍मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में शनिवार शाम सीआरपीएफ और पुलिस की टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इसमें तीन जवान शहीद हो गए और तीन जवान घायल बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि नूरबाग इलाके में अहद बब क्रॉसिंग के पास सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्‍त टीम पर आतंकियों ने कई राउंड फायरिंग की।

इस हमले में एक ड्राइवर भी घायल हो गए हैं। सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्‍त टीम इलाके में घेराबंदी करके आतंकियों के लिए तलाशी अभियान चला रही थी।

उसी दौरान आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया। आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक खड़ी गाड़ी को भी निशाना बनाया।

इस हमले में हेड कांस्टेबल राजीव शर्मा, कांस्टेबल सीबी बाखरे और कांस्टेबल परमार सतपाल शहीद हो गए। जबकि हेड कांस्टेबल विश्वजीत घोष और कांस्टेबल/ड्राइवर जावेद अहमद घायल हो गए।

कोरोना वायरस के कहर के बीच पाकिस्‍तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पिछले कुछ दिनों से पाकिस्‍तान की ओर से लगातार घुसपैठ की कोशिश की जा रही है।

इसी के तहत पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर रिहायशी इलाकों और अग्रिम चौकियों पर गोलाबारी की। भारतीय सेना ने इसका करारा जवाब दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

जम्मू-कश्मीर में एलओसी पर पाकिस्तानी सैनिकों ने शुक्रवार को लगातार 13वें दिन गोलाबारी और गोलीबारी की।

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान ने पुंछ और राजौरी जिलों के तीन सेक्टरों में एलओसी पर रिहायशी इलाकों और अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया था।