इस आतंकी ने सुनी मां की पुकार, कहा मुझे किसके लिए छोड़ गए?

श्रीनगर: सोशल मीडिया में राइफल के साथ तस्वीर खिंचाने के बाद चर्चा में आए फुटबॉलर से लश्कर के आतंकवादी बने माजिद अरशिद ने कश्मीर में अधिकारियों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। माजिद की मां ने मीडिया के माध्यम से गुरुवार को ही उसले वापस आने की अपील की थी। फुटबॉल खिलाड़ी माजिद इरशाद खान आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया था। माजिद के दोस्त और परिवार वाले इससे बेहद परेशान और चिंतित थे। बताया जा रहा था कि माजिद अपने दोस्त यावर निसार शेरगुजरी के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के बाद आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया था। शेरगुजरी आतंकवादी था और वह अनंतनाग में अगस्त महीने में सुरक्षाबलों द्वारा मुठभेड़ में मारा गया था।

खान ने आतंकवादी संगठन में शामिल होने का अपना इरादा 29 अक्तूबर के एक फेसबुक पोस्ट में जाहिर किया था। उसने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि जब शौक ए शहादत हो दिल में, तो सूली से घबराना क्या। सोशल मीडिया पर चल रहे एक वीडियो में खिलाड़ी की मां आयशा उसके वापसी की गुहार लगा रही है।

वीडियो में उसकी मां को कहते हुए सुना जा सकता है कि लौट आओ और हमारी जान ले लो, उसके बाद चले जाना। तुम मुझे किसके लिए छोड़ गए? इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई यह कहा रहा था कि क्या आतंकी का दिल मां की पुकार सुनकर ।