CAA के खिलाफ प्रदर्शन में बंदूक लेकर घुसा युवक, फायरिंग कर बोला- ‘ये लो आजादी’, एक जख्मी

दिल्ली के जामिया इलाके में दिन-दहाड़े एक युवक ने हवा में पिस्तौल लहराई है और उसपर फायरिंग करने का आरोप लगा है, जिसमें एक प्रदर्शनकारी के घायल होने की खबर है। खबरों के मुताबिक आरोपी भारत माता की जय, दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और वंदे मातरम जैसे नारे भी लगा रहा था।नई दिल्ली : दिल्ली के जामिया इलाके में गुरुवार को फिर हिंसा हुई है। कैमरे में एक युवक पिस्तौल लहराता हुआ कैद हुआ है। आरोप है कि उसने फायरिंग भी की है, जिसमें एक प्रदर्शनकारी के जख्मी होने की खबर है। घायल को पास के होली फैमिली इलाके में भर्ती कराया गया है। हैरानी की बात ये है कि ये वारदात पुलिस की भारी मौजूदगी के बीच हुई है और आरोपों के मुताबिक वह मूक-दर्शक बनी रही। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

दिल्ली के जामिया इलाके में दिन-दहाड़े एक युवक ने हवा में पिस्तौल लहराई है और उसपर फायरिंग करने का आरोप लगा है, जिसमें एक प्रदर्शनकारी के घायल होने की खबर है। खबरों के मुताबिक आरोपी भारत माता की जय, दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और वंदे मातरम जैसे नारे भी लगा रहा था।

गौरतलब है कि 30 जनवरी के दिन शहीद दिवस के मौके पर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ मार्च निकाला जा रहा है और इसी मौके पर दिल्ली में इतनी बड़ी वारदात हुई। ये घटना तब हुई जब जामिया इलाके में प्रदर्शनकारी राजघाट की ओर मार्च निकाल रहे थे। युवक का हवा में पिस्तौल लहराता विडियो कैद हुआ है। हालांकि, फायरिंग करने वाले के बारे में अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।