MP Political Crisis: फ्लोर टेस्ट से पहले ही दिग्विजय सिंह कहा-कमलनाथ सरकार के पास नंबर नहीं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह कहा कि 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ सरकार के पास नंबर नहीं है। उन्होंने कहा कि पैसे और सत्ता की ताकत से मध्यप्रदेश की बहुमत वाली सरकार को अल्पमत में लाया गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान स्थिति देखकर लग रहा है कि कांग्रेस की सरकार बच नहीं पाएगी।

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में सियासी भूचाल आया हुआ है। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद कांग्रेस सरकार को आज फ्लोर टेस्ट देना होगा। संकट में घिरी कमलनाथ सरकार जहां बहुमत के आंकड़ों में उलझी हुई है तो वहीं फ्लोर टेस्ट से पहले ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने एक निजी चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार के पास नंबर नहीं है।

टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ सरकार के पास नंबर नहीं है। उन्होंने कहा कि पैसे और सत्ता की ताकत से मध्यप्रदेश की बहुमत वाली सरकार को अल्पमत में लाया गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान स्थिति देखकर लग रहा है कि कांग्रेस की सरकार बच नहीं पाएगी।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार के पास पर्याप्त नंबर नहीं है। उन्होंने मीडिया से कहा कि विधायकों की अहम बैठक होने वाली है, तब तक के लिए वो इंतजार करें। पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि क्या कमलनाथ इस्तीफा दे रहे हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- प्रेस कॉन्फ्रेंस का इंतजार करें।