युवाओं के नेता नकुलनाथ, बुजुर्गों के नेता कमलनाथ, बाकी कांग्रेस अनाथ – नरोत्तम मिश्रा

प्रदेश में नए महिला थानों को खोलने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूरे मप्र में जहां-जहां महिला थाने नहीं हैं, वो जगह चिह्नित की जा रही है। इन स्थानों पर जल्द ही महिला थाने खोले जाएंगे।

मध्य प्रदेश में 26 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के पहले कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है।

इसी क्रम में आज प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी और इसके एमपी इकाई प्रमुख कमलनाथ को निशाना बनाते हुए तंज कसा है।

गृह मंत्री ने कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के बयान पर मीडिया को प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘कांग्रेस में युवाओं का नेतृत्व करेंगे नकुलनाथ, बुजुर्गों का नेतृत्व करेंगे कमलनाथ और बाकी कांग्रेस अनाथ।’

मीडिया से बातचीत करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने यह प्रतिक्रिया दी। उनसे जब नकुल नाथ के उस बयान के बारे में पूछा गया, जिसमें नकुलनाथ ने कहा था कि वे अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के जाने के बाद कांग्रेस में युवाओं की कमान संभालेंगे, तो नरोत्तम मिश्रा ने यह तंज कसा।

कोरोना काल में कैदियों सुरक्षा को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जेल में नए कैदियों का पहले टेस्ट होगा, उसके बाद उन्हें बैरक में भेजा जाएगा।

इस संबंध में जेल विभाग ने सभी जिलों को आदेश भी जारी कर दिए हैं। अब पुलिस किसी भी अपराधी को पकड़ती है तो उसे जेल में दाखिल कराने से पहले कोरोना टेस्ट कराना जरूरी होगा।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सैंपल टेस्ट के बाद मुख्यमंत्री को भोपाल के कोविड-केयर सेंटर चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इसी अस्पताल में मुख्यमंत्री शिवराज का इलाज चल रहा है।

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान गृह मंत्री ने महिला थाने खोलने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। प्रदेश में नए महिला थानों को खोलने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूरे मप्र में जहां-जहां महिला थाने नहीं हैं, वो जगह चिह्नित की जा रही है। इन स्थानों पर जल्द ही महिला थाने खोले जाएंगे।